26 अगस्त 2018 इस रक्षाबंधन पर इन 4 राशियों पर बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा,होंगे मालामाल

26 अगस्त 2018 रक्षाबंधन: हिन्दू धर्म के अनुसार रक्षाबंधन जो की राखी के नाम से भी प्रचलित है इस बार 26 अगस्त 2018 को मनाया जाएगा। रक्षाबंधन का त्योहार सबसे बड़े त्योहारों में से एक है जो पूरे भारत मे मनाया जाता है। रक्षाबंधन के ठीक सात दिन बाद अष्टमी के दिन जन्माष्टमी मनाई जाती है। इस रक्षाबंधन की एक खास बात यह है की राखी बांधने के लिए ज्यादा समय मिलेगा पिछले साल की तरह नही जिसमे चंद्रग्रहण लगने के कारण रक्षाबंधन मनाने का समय बेहद कम मिला था। राखी का शुभ मुहर्त सुबह 5:59 से श्याम 17:12 तक का है इस बीच बहन अपने भाई की कलाई पर रक्षासूत्र बांध सकती है। भाई- बहन का रिश्ता बड़ा ही प्यार वाला होता है, भाई अपनी कलाई पर राखी बंधवाकर अपनी बहन की रक्षा करने का संकल्प लेता है और इस पवित्र रिश्ते से बढ़कर कोई रिश्ता नही है। आज हम आपको बताएंगे की ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ये रक्षाबंधन किन 4 राशियों के लिए भाग्यवर्धक है और किन लोगों की किस्मत खुलने वाली है। इस 2018 के रक्षाबंधन पर धनु, मिथुन, कर्क, मीन इन राशियों के बदलते ग्रहो की चाल उन्हें धनवान बना सकती है।
26 अगस्त 2018 रक्षाबंधन,इस रक्षाबंधन इन 4 राशियों पर होगी धनवर्षा,रक्षाबंधन कब है 2018,2018 का रक्षाबंधन कब है,2018 में रक्षाबंधन कितने तारीख को ह
                     26 अगस्त 2018 रक्षाबंधन
इस रक्षाबंधन इन 4 राशियों पर होगी धनवर्षा
धनु:- धनु राशि के जातकों को रक्षाबंधन के शुभ पर्व पर बहुत लाभ होने वाला है। राखी के इस पावन अवसर पर आपकी संपति में वृद्धि होगी तथा व्यापार में भी मुनाफा होने की उम्मीद है।
कर्क:- इस रक्षाबंधन कर्क राशि के लोगो के लिए धन- संपति के शुभ योग है। यह रक्षाबंधन आपके लिए विशेष फलदायी रहेगा तथा भाग्य भी अवश्य साथ देगा।
इस रक्षाबंधन इन 4 राशियों पर होगी धनवर्षा,रक्षाबंधन कब है 2018,2018 का रक्षाबंधन कब है,2018 में रक्षाबंधन कितने तारीख को ह
26 अगस्त 2018 रक्षाबंधन
मिथुन:- मिथुन राशि के लिए इस साल रक्षाबंधन का समय बहुत भाग्यशाली रहेगा। धन- व्यापार से जुड़ी सभी समस्याओं का समाधान भी हो सकता है और माता लक्ष्मी की अपार कृपा बरसेगी जिसके चलते आर्थिक तंगी भी दूर होगी।
मीन:- मीन राशि के लोगो को 26 अगस्त रक्षाबंधन के दिन बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है और ग्रहो में अच्छे परिवर्तन के कारण व्यापार में भी सफलता मिल सकती है तथा नौकरी पेशा लोगो के लिए भी शुभ समाचार है उनकी सैलरी में इजाफा हो सकता है।

Comments

  1. Thank you very much, I had learned many things from this article, thanks again for share paid information for free.

    Zero Full Movie Download 720p HD In Hindi

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

7 दिन रोज सुबह खाये खाली पेट 2 बादाम खाने के फायदे जानकर दंग रह जाएंगे आप

अगर periods khul कर न आएं तो जरूर करे ये उपाय वरना पछताना पड़ेगा

Contact us

Name

Email *

Message *